Top News
Next Story
NewsPoint

Akshara singh : साड़ी में जबरदस्त डांस मूव्स देखकर फैंस हुए पानी-पानी

Send Push

Jagruk Youth News , 7 october 2024 - (Akshara singh dance)  अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी का अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। इन दोनों के गाने लोगों को बेकरार कर देते हैं। इस समय पर वायरल (Akshara Singh Pawan Singh viral dance video) हो रहे भोजपुरी गाने 'डोला पाती' में इन दोनों स्टार अदाकारों की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। इस जोड़ी का कोई न कोई गाना हर रोज वायरल होता ही रहता है, हालांकि नए भोजपुरी गानों में यह स्टार जोड़ी नजर नहीं आती।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'डोला पाती' (Dola patti bhojpuri song) को यूट्यूब पर 7 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है।  इस गाने में ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह का डांस लोगों को क्रेजी कर रहा है। अपने कर्वी फिगर को लचकाकर जब अक्षरा सिंह ठुमके लगाती हैं तो फैंस की नजरें इनके डांस मूव्ज पर ठहर जाती हैं। इस गाने में भी कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है।


अक्षरा सिंह का बोल्ड लुक देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं। इनकी दिलकश अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं। भोजपुरी क्वीन व ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह ने भोजवुड के स्टार कलाकारों के साथ काम कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh Dance Video) सबसे कम समय में पॉपुलरिटी पाने वाली एक्ट्रेस हैं। 'सत्यमेव जयते' फिल्म से अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।


अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी जब भी किसी फिल्म या गाने में ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आती है तो धमाल मचा देती है।  इस गाने में एक्ट्रेस साड़ी में जबरदस्त डांस मूव्स (Akshara Singh romantic dance video) करती नजर आ रही हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। अक्षरा और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं। 'डोला पाती' गाने के बोल लोगों के दिलों पर छुरी चला रहे हैं। फैंस उनके ठुमकों को देखकर पानी-पानी हो रहे हैं।

Written By Sunil Singh

यह भी पढ़ें- 
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now